ENGLISH HINDI Tuesday, April 23, 2024
Follow us on
 
राष्ट्रीय

महाराजा अग्रसेन पर आधारित धारावाहिक अग्रचरित्रम के पोस्टर का विमोचन

February 15, 2024 09:11 PM

श्रीहरि विष्णु भगवान का अवतार थे महाराजा अग्रसेन: सुरेश गर्ग. धारावाहिक विश्व में कई प्लेटफार्म पर दिखाया जाएगा

फेस2न्यूज/पंचकूला

अग्रवाल सेवा संगठन एवं अखिल भारतीय अग्रवाल संगठन की ओर से विश्व में पहली बार महाराजा अग्रसेन पर आधारित धारावाहिक अग्रचरित्रम का निर्माण किया जा रहा है। यह धारावाहिक कई प्लेटफार्म पर दिखाया जाएगा, जोकि विश्व के अलग-अलग कोनों में टेलीकास्ट होगा।

वीरवार को अग्रवाल सेवा संगठन एवं अखिल भारतीय अग्रवाल संगठन के प्रधान श्री सुरेश गर्ग ने अपने साथियों राकेश सिंगला, सुनीता गर्ग, रेखा अग्रवाल ,तरसेम गर्ग, रुबी बंसल, राजीव गुप्ता, सरोज मित्तल,अनु ,सुमन शकुंतला बंसल, विपिन अग्रवाल, अशोक गुप्ता, दिनेश सिंगला, राजकुमार मित्तल के साथ अग्रचरित्रम के पोस्टर का विमोचन किया। इस अवसर पर डायरेक्टर प्रदीप सिंह, कास्टिंग डायरेक्टर ज्योति सहगल, कानूनी सलाहकार पूजा नागरा, कैमरामैन टिंकू गुप्ता, कलाकार नीति सिंह, सोनाली शर्मा, दृषटी , सुहाना , अशवनी एंव , आशीष , गायक सुषमा शर्मा सहित अन्य कलाकार उपस्थित रहे।

सुरेश गर्ग ने बताया कि महाराजा अग्रसेन का जीवन चरित्र अहिंसा, सहयोग, सहचारिता, सहनशीलता, विकास, निर्माण, समानता एवं समाजवाद पर आधारित था। उन्होंने हमेशा अपने राज्य में रहने वाले लोगों को समानता का अधिकार दिया। साथ ही एक रुपया-एक ईंट की रीत चलाई, जिसमें कोई भी गरीब होता था, उसे राज्य के सभी एक लाख लोग एक रुपया और एक ईंट देकर रातोंरात साधन संबंध बना देते थे।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और राष्ट्रीय ख़बरें
केजरीवाल की गिरफ़्तारी पर जर्मनी एवं अमेरिका के बाद अब यूएनओ भी बोला मेडिकल स्टोर ने 40 रूपये के इंजेक्शन का बिल नहीं दिया, उपभोक्ता आयोग ने 7000 रुपया का जुर्माना ठोका प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 5515 करोड़ रुपए के निवेश के साथ एसजेवीएन की सात परियोजनाओं को राष्ट्र को समर्पित और शिलान्‍यास किया डॉ. मोहित टांटिया को नेपाल में मिला अंतर्राष्ट्रीय कर्णधार सम्मान सीबीआई ने कथित अनियमितताओं संबंधित मामले की जांच में 30 से अधिक स्थानों पर तलाशी ली झूठ व धोखेबाजी के कारण ही कांग्रेस को देश ने नकार दिया: प्रधानमंत्री आयकर विभाग द्वारा कांग्रेस पार्टी के बैंक खाते सीज, महज एक संयोग या दिल्ली का प्रयोग? सुप्रीम कोर्ट ने चुनावी बॉन्ड योजना को अवैध बताते हुए रद्द किया धूमधाम से मनाया गया महर्षि स्वामी दयानन्द का 200वां वर्ष जन्म दिवस महंतस्वामी जी महाराज ने भारत रत्न अडवानी जी को भेजी शुभकामनाएं