ENGLISH HINDI Monday, June 24, 2024
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
होशियार के कमल खरीदने से भाजपा कार्यकर्ता निराश, बिका हुआ कमल नहीं खिलेगा : मुख्यमंत्रीसेब कार्टन बॉक्स पर जीएसटी 12 फीसदी करने की सिफारिशभारत विकास परिषद दक्षिण 4 शाखा ने किया खिलाड़ियों के साथ योग मामला शामलात जमीन की बोली का: जिला फतेहगढ़ के गाँव मुछरायी खुर्द गाँव का परिवार रसूखदारों के जबर का कर रहा सामना अंतरराष्ट्रीय एपीआर गवर्ननेंस वर्कशॉप में हरियाणा से तीन प्रतिभागियों ने राज्य का किया प्रतिनिधित्वचंडीगढ़ के सेक्टर 44ए में तीन दिवसीय योग शिविर आयोजित निर्जला एकादशी का व्रत 18 जून को : आचार्य ईश्वर चन्द्र शास्त्रीविधानसभा चुनावों में जोर पकड़ेगी हरियाणा के लिए नई राजधानी और अलग उच्च न्यायालय की मांग : रणधीर सिंह बधरान
व्यापार

केनरा बैंक क्षेत्रीय कार्यालय चंडीगढ़ द्वारा चंडीगढ़ में ‘रिटेल कार्निवल’ का आयोजन

February 25, 2022 07:32 PM

चंडीगढ़ (आर.के.शर्मा)

केनरा बैंक क्षेत्रीय कार्यालय, चंडीगढ़ द्वारा आज मेला ग्राउंड सेक्टर-34 में ‘रिटेल कार्निवल’ का आयोजन किया गया । इस रिटेल कार्निवल में ट्राइसिटी के प्रतिष्ठित बिल्डरों व कार डीलरों सहित उद्योग जगत के सभी भागीदारों भाग लिया ।

कार्निवल का उद्घाटन केनरा बैंक की कार्यपालक निदेशक सुश्री ए. मणिमेखलै और मुख्य अतिथि के रूप में आमंत्रित केंद्रशासित प्रदेश चंडीगढ़ के गृह सचिव श्री नितिन कुमार यादव, आई.ए.एस. ने किया ।

इस अवसर पर केनरा बैंक प्रधान कर्यालय के महाप्रबंधक श्री आर.पी. जायसवाल, प्रधान कर्यालय के महाप्रबंधक श्री राजेश कुमार सिंह, केनरा बैंक अंचल कार्यालय, चंडीगढ़ के महाप्रबंधक श्री बी.पी.जाटव, केनरा बैंक क्षेत्रीय कार्यालय, चंडीगढ़ के सहायक महाप्रबंधक श्री रविंद्र कुमार अग्रवाल और केनरा बैंक के अन्य कार्यपालकगण, अधिकारी एवं कर्मचारी उपस्थित रहे।

सभी अतिथियों ने स्टॉलों का दौरा किया एवं ग्राहकों से बातचीत की ।

प्रदर्शनी में उपस्थित रिटेलरों ने स्टॉलों पर अपने उत्पादों की मुख्य विशेषताओं को प्रदर्शित किया । कार्निवल में कुल 30 करोड़ रुपये के ऋण मंजूर किये गये और रुपये 20 करोड़ के ऋण- संवितरित किये गये । मेले के के माध्यम से आवास –ऋण, वाहन ऋण और शिक्षा-ऋण जैसे विभिन्न सेग्मेंट में 50 करोड़ रुपये की लीड जनरेट की गई ।

कार्निवल में बैंक ने प्रवेश-द्वार पर थर्मल स्कैनिंग , मास्क लगाना, सेनिटाइजेशन स्टेशन लगाना, सामाजिक दूरी व एक-एक कर दर्शकों को प्रवेश देने जैसे सभी कोविड-एहतियाति मानकों का अनुपालन किया ।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और व्यापार ख़बरें
एलआईसी ने पेश की जीवन उत्सव योजना वोल्वो ने चंडीगढ़ में अपनी बोर्न-इलेक्ट्रिक कार सी40 रिचार्ज को प्रदर्शित किया बेहतर तकनीक और प्रदर्शन के साथ ऑल न्यू हुंडई वेरना लांच टाटा मोटर्स ने चंडीगढ़ में रेड डार्क रेंज के साथ पेश किया बीएस6 फेज़ 2 पोर्टफोलियो ग्लोबल लीडर इन ऑफिस सॉल्यूशंस रीजस, अब जीरकपुर में लांच हीरो रियल्टी पंजाब-हिमाचल में विस्तार करेगी अपनी हरित परियोजनाओं का वोल्वो कार ने पर्यावरण अनुकूल फुल इलेक्ट्रिक एसयूवी XC-40 रिचार्ज की चंडीगढ़ में डिलीवरी की शुरू परफेक्ट डायमंड्स का चंडीगढ़ में विस्तार, नए शोरूम का अनावरण शीघ्र पंचकुला में ओमेगा सेकी मोबिलिटी ने खोली नई अत्याधुनिक एकेएस इंटरनेशनल डीलरशिप मिशेलिन स्टार शेफ विकास खन्ना ने किया बर्गनर का नया पूरा अनप्रेशर कुकर श्रृंखला का शुभारंभ