ENGLISH HINDI Saturday, July 27, 2024
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
गढ़वाल सभा के चुनावों पर विवाद का साया, चुनाव अधिकारी बेेबस! ब्राह्मण समुदाय को निशाना बनाने पर शहर के वकीलों ने केआरके के खिलाफ एसएसपी को शिकायत दीदेश की अदालतों में महिलाओं के इंसाफ की लड़ाई लड़ेगी दिशा वूमैन वैलफेयर ट्रस्टडेरा बस्सी में गुंडागर्दी का नंगा नाच, अपोलो डायग्नोस्टिक सेंटर के बाहर हवाई फायर कर फरार हुए युवक, विदेशी व्हाट्सएप नंबर पर काल पर करें या चलेंगी गोलियां बुडो काई डू मिक्स्ड मार्शल आर्ट्स फेडरेशन ऑफ इंडिया के खिलाड़ियों ने गोपाल मूर्ति फाउंडेशन और विश्वास फाउंडेशन के साथ मिलकर पौधे लगाएसी.एल.अग्रवाल डीएवी मॉडल स्कूल, सेक्टर 7 बी में वन महोत्सव सप्ताह और आम मेला मनाया गयागठिया रोग: कारण, उपचार और मनोवैज्ञानिक समर्थनहार के डर से फर्जी घोषणाएं करने में लगी है भाजपा: पं.अजय गौतम
पंजाब

निर्माणाधीन 2 मंजिला इमारत की शटरिंग और लैंटर गिरने से 2 मजदूर घायल, बिना इजाजत चल रहा था निर्माण कार्य

December 02, 2023 07:16 PM

जीरकपुर पुलिस मौके पर पहुंची

जे एस कलेर/जीरकपुर

जीरकपुर नगर परिषद के तहत चंडीगढ़-अंबाला राष्ट्रीय राजमार्ग पर चरणजीव एन्क्लेव में कथित तौर पर अवैध रूप से बनाई जा रही 2 मंजिला शोरूम की इमारत आज शाम अचानक ढह गई जबकि एक अन्य शोरूम भी इसकी चपेट में आने से क्षतिग्रस्त हो गया। जिसके चलते 2 मजदूरों के घायल होने की बात कही जा रही है.

मिली जानकारी के मुताबिक शोरूम की दो मंजिलें ढह गई हैं. सूचना मिलने पर जीरकपुर पुलिस मौके पर पहुंची और घटना का जायजा लिया। मिली जानकारी के मुताबिक, बिल्डिंग की दूसरी मंजिल पर पांच मजदूर लैंटर्न लगाने के काम में लगे थे, जिनमें से दो को मामूली चोटें आई हैं। जानकारी के मुताबिक, शनिवार शाम को अंबाला चंडीगढ़ नेशनल हाईवे और चरणजीव एन्क्लेव में एक व्यक्ति अपने पुराने शोरूम पर दो मंजिला इमारत बना रहा था, जिसमें लेंटर लगाते समय अचानक शटरिंग और लेंटर गिर गया।

मिली जानकारी के मुताबिक अंबाला चंडीगढ़ रोड स्थित चरणजीव एन्क्लेव कॉलोनी में पुराने शोरूम के ऊपर किसी द्वारा 2 मंजिला इमारत का निर्माण किया जा रहा था। पहले तो उसने नियमानुसार बिना किसी पिलर के पुरानी इमारत पर जल्दबाजी में दीवारें खड़ी कर दीं, आज ठेकेदार ने लैंटर लगाना शुरू कर दिया, जिससे अचानक दो मंजिला इमारत की दीवारों में दरारें आने लगीं और लैंटर शटरिंग के साथ ढह गया।

अंबाला चंडीगढ़ रोड स्थित चरणजीव एन्क्लेव कॉलोनी में पुराने शोरूम के ऊपर किसी द्वारा 2 मंजिला इमारत का निर्माण किया जा रहा था। पहले तो उसने नियमानुसार बिना किसी पिलर के पुरानी इमारत पर जल्दबाजी में दीवारें खड़ी कर दीं, आज ठेकेदार ने लैंटर लगाना शुरू कर दिया, जिससे अचानक दो मंजिला इमारत की दीवारों में दरारें आने लगीं और लैंटर शटरिंग के साथ ढह गया।

 जिस वक्त ये हादसा हुआ उस वक्त 5 मजदूर दूसरी मंजिल का लेंटर लगाने का काम कर रहे थे, इनमें से 2 मजदूर मामूली रूप से घायल हो गए। गनीमत यह रही कि हादसे में कोई जनहानि नहीं हुई। हादसे के बाद जीरकपुर अंबाला रोड पर जाम लग गया और लोग कई घंटों तक जाम में फंसे रहे.

इस मामले में बात करने पर जीरकपुर नगर परिषद के कार्यकारी अधिकारी रवनीत सिंह ने कहा कि नक्शों की जांच कराकर बिल्डर के खिलाफ कानून के मुताबिक कार्रवाई की जाएगी।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और पंजाब ख़बरें
डेरा बस्सी में गुंडागर्दी का नंगा नाच, अपोलो डायग्नोस्टिक सेंटर के बाहर हवाई फायर कर फरार हुए युवक, विदेशी व्हाट्सएप नंबर पर काल पर करें या चलेंगी गोलियां चुन्नी कलां में बनेगा तीसरा अकाल ड्रग्स डी एडिक्शन सेंटर मामला शामलात जमीन की बोली का: जिला फतेहगढ़ के गाँव मुछरायी खुर्द गाँव का परिवार रसूखदारों के जबर का कर रहा सामना धर्मांतरण के खिलाफ आवाज उठाने का खामियाजा भुगत रहीं हैं वनीत कौर : जेल जाने से लेकर पति से अलगाव भी सहन किया संगरूर लोक सभा सीट से मीत हेअर विजयी दुल्हन की तरह सजाए जिला के मतदान केन्द्र कांग्रेसी उम्मीदवार डॉक्टर धर्मवीर गांधी के समर्थन में जनसभा का आयोजन डेयरी की आड़ में गोवंश को बूचड़खाना भेजने के आरोपित के खिलाफ एफआईआर फिजियोथैरेपी एवं होम्योपैथी चिकित्सा परामर्श कैंप आयोजित दीपक चनारथल पंजाब के 50 शक्तिशाली व्यक्तियों में शामिल