ENGLISH HINDI Tuesday, April 23, 2024
Follow us on
 
मनोरंजन

गायिका निशी सिंह और कंपोजर गुरमीत सिंह का नया गाना सोनेया-मनमोनेया चंद घंटों में ही हुआ वायरल

February 13, 2024 09:14 AM

दर्द कितना है गाकर निशी सिंह और लौंग-इलाची गाने को संगीतबद्ध कर कंपोजर गुरमीत सिंह मचा चुके हैं धूम

 चण्डीगढ़ : दर्द कितना है फेम सिंगर निशी सिंह के नए हिंदी-पंजाबी मिक्स गाने 'सोनेया-मनमोनेया' ने रिलीज होने के चंद घंटों में ही खूब वायरल होकर धूम मचा दी है। लौंग इलाची फेम म्यूज़िक डायरेक्टर गुरमीत सिंह इस गाने के कम्पोज़र हैं तथा गाने को लिरिक्स हरमनजीत ने दिए हैं जबकि यशराज स्टूडियो में गाने की रिकॉर्डिंग हुई है।

गाने का डायरेक्शन सुनील अग्रवाल और वीडियोग्रॉफी आदेश शर्मा के द्वारा की गई है। गाने के प्रोड्यूसर रवि सरीन हैं तथा मान्या सिंह और ओवैश अहमद पर इस गाने को फिल्माया गया है। टी-सीरीज की कॉपीराइट से रिलीज ये गाना चंद ही घंटों में वायरल हो गया और धमाल मचा रहा है। निशी सिंह की आवाज में गाने के बोल जितने सुरीले हैं, इसका म्यूजिक भी उतना ही लाजवाब है। इससे पहले निशी सिंह का पंजाबी गाना "सोनी कुड़ी" ने धमाल मचाया था। टी-सीरीज बैनर में इस गाने ने सफलता के सारे रिकॉर्ड ध्वस्त कर दिए थे। वहीं निशि सिंह के एल्बम 'दर्द कितना है' में लोकप्रिय अभिनेता मनीष पॉल थे। इस एल्बम ने भी धमाल मचा कर रखा है।

निशी सिंह की सुरीली आवाज ने इस गाने को न केवल भारत में बल्कि विदेशों में भी लोकप्रिय बना दिया। यह गाना भी टी-सीरीज की ओर से रिलीज किया गया था और कई लोकप्रिय संगीत चैनलों पर चलाया गया था। अब तक निशि सिंह के कई एल्बम टी-सीरीज पर रिलीज हो चुके हैं जिसमें दर्द कितना है, तुम्हे पाकर तथा और भी कई पंजाबी गाने। दर्द कितना एक मिलियन से अधिक बार देखा गया है, और इसमे लोकप्रिय चेहरा मनीष पॉल ने अभिनय किया था। नया गाना सोनेया मनमोनेया, टी-सीरीज अपना पंजाब पर रिलीज हुआ है।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और मनोरंजन ख़बरें
किरोवस्क स्की रिजॉर्ट में आयोजित फर्स्ट पावर ऑफ कलर फेस्टिवल में करीब 10,000 लोगों ने लिया हिस्सा डॉ. गगन सिंह जम्वाल ने खूब बाँधा समा.. दस वर्षीय मयंक खन्ना द्वारा रचित व गाए रैप गीत चाइल्ड एंथम का पोस्टर जारी, 30 को होगा रिलीज़ गाना शॉर्ट फिल्म सुंदरवन की सुंदरी का गाना 'फ्लिप' सोशल मीडिया पर मचा रहा धूम शार्ट फिल्म `सुंदरवन की सुंदरी’ इसी महीने होगी रिलीज पंजाबी फिल्म बुद्ध सिंह इस साल के अंत में रिलीज़ होगी फुलकारी मीडिया के गीत चूड़़ा में नजर आएंगी रेनबो लेडीज क्लब की महिलाएं 'मंगू, द फाइटर' का ट्रेलर, पोस्टर रिलीज सामाजिक बुराइयों को उजागर करती हिंदी सस्पेंस थ्रिलर फिल्म ‘गेस्ट अनवांटेड’ ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज को तैयार पंजाबी धार्मिक फिल्म दास्तान-ए-सरहिंद 2 दिसंबर को होगी रिलीज