ENGLISH HINDI Saturday, July 27, 2024
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
ब्राह्मण समुदाय को निशाना बनाने पर शहर के वकीलों ने केआरके के खिलाफ एसएसपी को शिकायत दीदेश की अदालतों में महिलाओं के इंसाफ की लड़ाई लड़ेगी दिशा वूमैन वैलफेयर ट्रस्टडेरा बस्सी में गुंडागर्दी का नंगा नाच, अपोलो डायग्नोस्टिक सेंटर के बाहर हवाई फायर कर फरार हुए युवक, विदेशी व्हाट्सएप नंबर पर काल पर करें या चलेंगी गोलियां बुडो काई डू मिक्स्ड मार्शल आर्ट्स फेडरेशन ऑफ इंडिया के खिलाड़ियों ने गोपाल मूर्ति फाउंडेशन और विश्वास फाउंडेशन के साथ मिलकर पौधे लगाएसी.एल.अग्रवाल डीएवी मॉडल स्कूल, सेक्टर 7 बी में वन महोत्सव सप्ताह और आम मेला मनाया गयागठिया रोग: कारण, उपचार और मनोवैज्ञानिक समर्थनहार के डर से फर्जी घोषणाएं करने में लगी है भाजपा: पं.अजय गौतमलगभग आधी सदी पुराने बाबा बालक नाथ मंदिर को गिराने का नोटिस आने पर भड़के भक्त
मनोरंजन

शार्पनर ने लॉंच किया नया गाना "इंजीनियरिंग एंथम - सीढ़ी है छोटी और ख्वाब है बड़े"

May 24, 2024 09:18 AM

दीपक सिंह /जीरकपुर 

शार्पनर की ओर से वीरवार वेलवेट क्लार्क रिज़ॉर्ट, जीरकपुर में नया गाना "इंजीनियरिंग एंथम - सीढ़ी है छोटी और ख्वाब है बड़े" लॉन्च किया गया। इस गाने में गायक, गीतकार और मॉडल ड्रैन राठौड़ (11 वर्ष) और डॉ. द्रोण राठौड़ को लॉन्च किया गया है।

ड्रान राठौड़, 11 वर्षीय लड़का (जन्म 9 नवंबर 2012), जिसे पेशेवर रूप से ड्रैन के नाम से जाना जाता है, दृढ़ संकल्प, एक भारतीय रैपर, अभिनेता, गायक, गीतकार, नर्तक और मॉडल हैं। ड्रैन की संगीत शैली विविध है जिसमें भारतीय रैप देसी, पॉप, हिप हॉप, बॉलीवुड हिप हॉप, फ्रीस्टाइल हार्डकोर रैप संगीत शामिल है।

"इंजीनियरिंग एंथम - सीढ़ी है छोटी और ख्वाब है बड़े" यह गाना बताता है कि इस समय दुनिया में बेरोजगारी कितनी बड़ी समस्या है। गीत के लेखक/गीतकार कॉलेज जीवन के बारे में बात करते हैं कि यह कितना मजेदार है, लेकिन यह भी बताते हैं कि कॉलेज के बाद नौकरी ढूंढना कितना कठिन है। लेकिन अच्छी खबर यह है कि गाने में नौकरी पाने का एक समाधान भी है जो काम करने की गारंटी देता है।

ड्रैन ने 2019 में 7 साल की उम्र में मॉडल, बच्चों के लिए रैंप वॉक और यूएस पोलो एएसएसएन, मार्क जैकब्स और जूनियर फैशन वीक जैसे ब्रांडों के विज्ञापन के रूप में अपना करियर शुरू किया।

"इंजीनियरिंग एंथम - सीढ़ी है छोटी और ख्वाब है बड़े" यह गाना बताता है कि इस समय दुनिया में बेरोजगारी कितनी बड़ी समस्या है। गीत के लेखक/गीतकार कॉलेज जीवन के बारे में बात करते हैं कि यह कितना मजेदार है, लेकिन यह भी बताते हैं कि कॉलेज के बाद नौकरी ढूंढना कितना कठिन है। लेकिन अच्छी खबर यह है कि गाने में नौकरी पाने का एक समाधान भी है जो काम करने की गारंटी देता है। इसे मुकेश जैन और गुरुदेव द मेकर द्वारा बनाया गया है, और यह वास्तव में बहुत अच्छी तरह से बनाया गया है। इसे सुनना हर किसी को पसंद आएगा. इसे "इंजीनियरिंग एंथम" कहा जाता है और यह एक ऐसा गीत है जिससे सभी छात्र जुड़ सकते हैं और आनंद ले सकते हैं।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और मनोरंजन ख़बरें
छात्र नेताओं और भ्रष्टाचार पर आधारित प्रभावशाली पंजाबी फिल्म रोडे कॉलेज ने दर्शकों का दिल जीता गायिका निशी सिंह और कंपोजर गुरमीत सिंह का नया गाना सोनेया-मनमोनेया चंद घंटों में ही हुआ वायरल किरोवस्क स्की रिजॉर्ट में आयोजित फर्स्ट पावर ऑफ कलर फेस्टिवल में करीब 10,000 लोगों ने लिया हिस्सा डॉ. गगन सिंह जम्वाल ने खूब बाँधा समा.. दस वर्षीय मयंक खन्ना द्वारा रचित व गाए रैप गीत चाइल्ड एंथम का पोस्टर जारी, 30 को होगा रिलीज़ गाना शॉर्ट फिल्म सुंदरवन की सुंदरी का गाना 'फ्लिप' सोशल मीडिया पर मचा रहा धूम शार्ट फिल्म `सुंदरवन की सुंदरी’ इसी महीने होगी रिलीज पंजाबी फिल्म बुद्ध सिंह इस साल के अंत में रिलीज़ होगी फुलकारी मीडिया के गीत चूड़़ा में नजर आएंगी रेनबो लेडीज क्लब की महिलाएं 'मंगू, द फाइटर' का ट्रेलर, पोस्टर रिलीज