ENGLISH HINDI Wednesday, May 22, 2024
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
आचार्यकुल चण्डीगढ़ ने सम्मान समारोह आयोजित कियाजय केदार व हर-हर महादेव के जयकारों के बीच श्री केदारनाथ धाम के लिए राशन लदे 4 ट्रक रवानारमनजीत कौर चहल की संसद में हुई बतौर हिंदी व अंग्रेजी से पंजाबी लाइव स्पीच ट्रांसलेटर सिलेक्शनविख्यात खानदानी वैद्य हरभजन सिंह योगी की 80वीं वर्षगांठ पर आइस क्रीम का लंगर लगायाबारहवीं कक्षा के अभिनव शर्मा ने 91.4 फ़ीसदी अंक लेकर रहे अव्वलग्लेनमार्क फार्मास्यूटिकल्स ने वर्ल्ड हाइपरटेंशन डे पर लोगों को किया जागरूकडेयरी की आड़ में गोवंश को बूचड़खाना भेजने के आरोपित के खिलाफ एफआईआरजसवां परागपुर से था बिकाऊ विधायकों का चौकीदार, होशियार के खोलूंगा चिट्ठे : मुख्यमंत्री
धर्म

पंचकुला में विशाल साईं भजन संध्या, हजारों श्रद्धालुओं ने लगवाई हाजिरी

November 07, 2022 10:28 AM

 
आरके शर्मा /पंचकुला

सेक्टर 6 मार्किट एसोसिएशन ने सेक्टर 6 की मार्किट में 7वीं विशाल सांई भजन संध्या का आयोजन किया जिसमें सुप्रसिद्ध सूफी गायक हमसर हयात निजामी नेे बाबा के भजनों की बरसात की।

एसोसिएशन के प्रधान राजेश ढांडा जी ने बताया कि दिल्ली के मशहूर पेंटर अचल ने भजन संध्या के दौरान बाबा जी की लाइव पेंटिंग बनाई जिसे ड्रॉ द्वारा निकाला गया। रेनबो क्लब की प्रधान पूनम सहगल ने बताया कि भक्तों द्वारा ज्योति प्रचंड के बाद भजन संध्या के दौरान छप्पन भोग लगाया गया।

क्रिस्टल का बना दरबार आकर्षण का केंद्र रहा भजन संध्या के दौरान सभी भक्तों को शिर्डी से लाई गई कष्ट निवारण विभूति एवं प्रशाद वितरित किया गया। हजारों की संख्या में लोगों ने माथा टेका फूलों की बरसात की गई हमसर हयात निजामी जी द्वारा गाए भजनों ने भक्तों को झूमने पर मजबूर कर दिया।

क्रिस्टल का बना दरबार आकर्षण का केंद्र रहा भजन संध्या के दौरान सभी भक्तों को शिर्डी से लाई गई कष्ट निवारण विभूति एवं प्रशाद वितरित किया गया। हजारों की संख्या में लोगों ने माथा टेका फूलों की बरसात की गई हमसर हयात निजामी जी द्वारा गाए भजनों ने भक्तों को झूमने पर मजबूर कर दिया।

इस मौके पर शहर की कई सामाजिक संस्थाएं एवं कई गणमान्य लोगों ने बाबा जी के दरबार में आकर माथा टेका। इस अवसर पर हरियाणा विधान सभा के स्पीकर श्री ज्ञान चंद गुप्ता ने मुख्य अतिथि के रूप में शिरकत की साथ ही जाने माने एंकर हरीश शर्मा जी ने मंच संचालन किया।

किन्नर समाज के महंत रवीना जी एवम मानद महासचिव हरियाणा बाल कल्याण परिषद रंजीता मेहता जी ने विशेष अतिथि के रूप में शिरकत की। राजेश ढांडा ने बताया की यह साईं संध्या रेनबो लेडीज क्लब पंचकुला, योगेश गुप्ता, मित्तल परिवार, रोलिंग्स लाइफ साइंस, काशी राम बंसल एवं कई सहयोग कर्ता के सहयोग से करवाई गई।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और धर्म ख़बरें
हनुमान जन्मोत्सव पर श्री हनुमंत धाम में नवरत्नों से बने विशाल केक का भोग लगाया हनुमान जयंती को लेकर भगवान श्री हनुमान की भक्ति में डूबा सिटी ब्यूटीफुल चंडीगढ़ क्यों हम करें शक्ति आराधना श्री सांई पालकी शोभा यात्रा पहुंची चण्डीगढ़-पंचकूला में बाबा भक्तों के द्वार शिव रात्रि के यथार्थ अर्थ व परमात्मा शिव की सत्य पहचान के सन्देश से श्रद्धालुओं को अवगत कराया चंडीगढ़ के खेड़ा शिव मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा समारोह धूमधाम से मनाया गया किन्नर समाज ने राम लला मूर्ति प्राण प्रतिष्ठा के मौके पर साईं मंदिर में बधाई गाई राम जी के रंग में रंगा स्मार्ट एयर प्यूरिफिकेशन टॉवर भी श्री राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा को लेकर भव्य कार्यक्रम का आयोजन हजारों रामभक्तों ने 22 जनवरी को अयोध्या में श्री राम लला के प्राण प्रतिष्ठा के समय होने वाले स्थानीय कार्यक्रमों की रूपरेखा तैयार की