ENGLISH HINDI Sunday, April 21, 2024
Follow us on
 
मनोरंजन

कोरोना वायरस के नए वैरिएंट के बाद इंडो-पोलिश फिल्म 'नो मीन्स नो' की रिलीज़ डेट हुई पोस्टपोन

November 10, 2021 07:09 PM

चंडीगढ़ : इंडो-पोलिश फिल्म 'नो मीन्स नो' के डायरेक्टर विकाश वर्मा ने ट्वीट करके बताया कि फिल्म की रिलीज़ डेट पोस्टपोन करने का निर्णय लिया गया है। जानकार सूत्रों की मानें तो हाल ही में कोरोना वायरस के एक और नए वैरिएंट ऐवाई.4.2 मिलने से लोगों में डर है और लोग थिएटर का रूख कम ही कर रहे हैं।

पिछले कई हफ़्तों में थिएटरों में रिलीज़ हुई फिल्मों की रिपोर्ट देखें तो इक्का-दुक्का लोग ही थिएटरों में दिखाई दिए हैं और कई अच्छी फिल्मों को भी कम बिज़नेस मिला है। बता दें कि इसी कारण से कई बड़ी फिल्में जैसे आरआरआर , केजी एफ 2 इत्यादि की रिलीज़ डेट भी अनिश्चित काल के लिए पहले ही टाली जा चुकी है।

विकास सर का ट्वीट : फिल्म की रिलीज़ में देरी का एक अन्य बड़ा कारण यूरोप से भी जुड़ा हुआ है। पूरे यूरोप में, ख़ासकर पोलैंड की फ़िल्मी मैगज़ीनें ध्रुव की फाइट सीक्वेंस की तारीफों से भरी पड़ी हैं और इस फिल्म का यूरोप में भी उतनी ही बेक़रारी से इंतज़ार हो रहा है जितना कि भारत में।

इस समय यूरोप में भी नए वैरिएंट के कारण बहुत सी जगह लॉकडाउन है और थिएटर्स बंद हैं। फिल्म की एक साथ वर्ल्डवाइड रिलीज़ की प्लानिंग है, इसलिए अभी फिल्म को रिलीज़ करना भारत और यूरोप दोनों ही जगह मुनासिब नहीं है।आप को बता दें कि ये एक इंडो-पोलिश फिल्म है और इसकी अधिकतर शूटिंग पोलैंड में ही हुई है।

ध्रुव के आलावा इस फिल्म में कई नामचीन बॉलीवुड ऐक्टर्स हैं जैसे गुलशन ग्रोवर, शरद कपूर, नीतू चंद्रा, और दीपराज राणा, साथ में पोलैंड के नए ऐक्टर्स हैं कैट क्रिस्टेन और अन्ना एडोर। पोलैंड की प्रसिद्ध ऐक्ट्रैस ऐना गुज़िक के साथ दूसरे पोलिश सह-कलाकार हैं नतालिया बाक, सिल्विया चेक, जरज़ी हैंज़लिक और पावेल चेक।

फिल्म के विश्लेषकों का ये भी मानना है कि इस थ्रिलर लव स्टोरी फिल्म की कहानी के पोलैंड में स्कीइंग पर आधारित होने के कारण, इस फिल्म में पोलैंड की बर्फ से ढकी पहाड़ियों और वहाँ के रहन-सहन को पहली बार भारतीय सिनेमा में इतने खूबसूरत तरीके से फिल्माया गया है कि इस फिल्म का सही लुत्फ़ तो थिएटर में ही मिलेगा।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और मनोरंजन ख़बरें
गायिका निशी सिंह और कंपोजर गुरमीत सिंह का नया गाना सोनेया-मनमोनेया चंद घंटों में ही हुआ वायरल किरोवस्क स्की रिजॉर्ट में आयोजित फर्स्ट पावर ऑफ कलर फेस्टिवल में करीब 10,000 लोगों ने लिया हिस्सा डॉ. गगन सिंह जम्वाल ने खूब बाँधा समा.. दस वर्षीय मयंक खन्ना द्वारा रचित व गाए रैप गीत चाइल्ड एंथम का पोस्टर जारी, 30 को होगा रिलीज़ गाना शॉर्ट फिल्म सुंदरवन की सुंदरी का गाना 'फ्लिप' सोशल मीडिया पर मचा रहा धूम शार्ट फिल्म `सुंदरवन की सुंदरी’ इसी महीने होगी रिलीज पंजाबी फिल्म बुद्ध सिंह इस साल के अंत में रिलीज़ होगी फुलकारी मीडिया के गीत चूड़़ा में नजर आएंगी रेनबो लेडीज क्लब की महिलाएं 'मंगू, द फाइटर' का ट्रेलर, पोस्टर रिलीज सामाजिक बुराइयों को उजागर करती हिंदी सस्पेंस थ्रिलर फिल्म ‘गेस्ट अनवांटेड’ ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज को तैयार