ENGLISH HINDI Tuesday, April 23, 2024
Follow us on
 
मनोरंजन

पंजाबी फिल्म बुद्ध सिंह इस साल के अंत में रिलीज़ होगी

March 10, 2023 04:57 PM

रवि इंदर शीन द्वारा निर्मित, हरिंदर संधू और विनोद शर्मा द्वारा सह-निर्मित, यह फिल्म राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्देशक राजीव कुमार द्वारा निर्देशित है

फेस2न्यूज लुधियाना

फुल लेंथ की पंजाबी फिल्म बुद्ध सिंह 2023 के अंत तक सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। फिल्म का निर्माण रवि इंदर शीन द्वारा किया गया है, हरिंदर संधू और विनोद शर्मा द्वारा सह-निर्मित है और राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्देशक राजीव कुमार द्वारा निर्देशित है।

बुद्ध सिंह एक इंसान के भीतर के संघर्षों की कहानी है। मुख्य नायक बुध सिंह एक बेटा, एक पति, एक पिता और एक दोस्त है जो सही और गलत की पतली रेखा के बीच फंसे एक आम आदमी की तरह अपना जीवन जीने के लिए संघर्ष कर रहा है। वह वर्तमान की गुलामी में ऐसे-ऐसे काम करता है, जिसके परिणाम स्वरूप उसका जीवन उसके हाथ से फिसलता जाता है।

बुद्ध सिंह एक इंसान के भीतर के संघर्षों की कहानी है। मुख्य नायक बुध सिंह एक बेटा, एक पति, एक पिता और एक दोस्त है जो सही और गलत की पतली रेखा के बीच फंसे एक आम आदमी की तरह अपना जीवन जीने के लिए संघर्ष कर रहा है। वह वर्तमान की गुलामी में ऐसे-ऐसे काम करता है, जिसके परिणाम स्वरूप उसका जीवन उसके हाथ से फिसलता जाता है।इस मानसिक तनाव में वह उन चीजों की कल्पना करने लगता है जो वास्तव में मौजूद नहीं होती हैं। 

इस मानसिक तनाव में वह उन चीजों की कल्पना करने लगता है जो वास्तव में मौजूद नहीं होती हैं। अपने पिता की ईमानदारी, काव्यात्मक झुकाव और समाज में व्याप्त भ्रष्टाचार के कारण वह बार-बार इस संघर्ष का शिकार होता है। कहानी इस बात के इर्द-गिर्द घूमती है कि क्या इस संघर्ष का कोई अंत हो सकता है।

फिल्म की शूटिंग पंजाब के लुधियाना जिले (मुल्लांपुर और जगराओं) के साथ-साथ चंडीगढ़ में बड़े पैमाने पर की जा रही है। सुरम्य हिमाचल प्रदेश में भी कुछ दृश्य फिल्माए जा रहे हैं।

स्टर्लिंग स्टार कास्ट में नायक के रूप में रवि इंदर शीन शामिल हैं। यह फिल्म एक अभिनेता और निर्माता के रूप में रवि इंदर शीन की पहली फिल्म भी है। अन्य कलाकारों में हरिंदर कौर, सुरिंदर शर्मा, राजिंदर कुमार, बृजेश शर्मा, प्रीतपाल रूपाना, अनूप शर्मा, रमणीक संधू कालकट और कमल बरनाला शामिल हैं।

कहानी अंजना-रोहित और शिवदीप ने लिखी है, सहयोगी निर्देशक सतनाम लाड्डी हैं, छायाकार रॉबिन कालरा और सत्य प्रकाश रथ हैं और संपादक दीपक गर्ग हैं।

फिल्म का निर्माण करने और मुख्य भूमिका निभाने के अलावा रवि इंदर शीन फिल्म में संगीत भी दे रहे हैं।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और मनोरंजन ख़बरें
गायिका निशी सिंह और कंपोजर गुरमीत सिंह का नया गाना सोनेया-मनमोनेया चंद घंटों में ही हुआ वायरल किरोवस्क स्की रिजॉर्ट में आयोजित फर्स्ट पावर ऑफ कलर फेस्टिवल में करीब 10,000 लोगों ने लिया हिस्सा डॉ. गगन सिंह जम्वाल ने खूब बाँधा समा.. दस वर्षीय मयंक खन्ना द्वारा रचित व गाए रैप गीत चाइल्ड एंथम का पोस्टर जारी, 30 को होगा रिलीज़ गाना शॉर्ट फिल्म सुंदरवन की सुंदरी का गाना 'फ्लिप' सोशल मीडिया पर मचा रहा धूम शार्ट फिल्म `सुंदरवन की सुंदरी’ इसी महीने होगी रिलीज फुलकारी मीडिया के गीत चूड़़ा में नजर आएंगी रेनबो लेडीज क्लब की महिलाएं 'मंगू, द फाइटर' का ट्रेलर, पोस्टर रिलीज सामाजिक बुराइयों को उजागर करती हिंदी सस्पेंस थ्रिलर फिल्म ‘गेस्ट अनवांटेड’ ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज को तैयार पंजाबी धार्मिक फिल्म दास्तान-ए-सरहिंद 2 दिसंबर को होगी रिलीज