ENGLISH HINDI Monday, June 24, 2024
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
होशियार के कमल खरीदने से भाजपा कार्यकर्ता निराश, बिका हुआ कमल नहीं खिलेगा : मुख्यमंत्रीसेब कार्टन बॉक्स पर जीएसटी 12 फीसदी करने की सिफारिशभारत विकास परिषद दक्षिण 4 शाखा ने किया खिलाड़ियों के साथ योग मामला शामलात जमीन की बोली का: जिला फतेहगढ़ के गाँव मुछरायी खुर्द गाँव का परिवार रसूखदारों के जबर का कर रहा सामना अंतरराष्ट्रीय एपीआर गवर्ननेंस वर्कशॉप में हरियाणा से तीन प्रतिभागियों ने राज्य का किया प्रतिनिधित्वचंडीगढ़ के सेक्टर 44ए में तीन दिवसीय योग शिविर आयोजित निर्जला एकादशी का व्रत 18 जून को : आचार्य ईश्वर चन्द्र शास्त्रीविधानसभा चुनावों में जोर पकड़ेगी हरियाणा के लिए नई राजधानी और अलग उच्च न्यायालय की मांग : रणधीर सिंह बधरान
व्यापार

डालमिया भारत शुगर ने बी2सी सेगमेंट में अपनी मौजूदगी बढ़ाई; डालमिया उत्सव हनी किया लॉन्च

September 20, 2021 06:30 PM

चंडीगढ़ (आर.के.शर्मा)

बी2सी सेगमेंट में पेशकशों का विस्तार करने की अपनी रणनीति के तहत डालमिया भारत शुगर एंड इंडस्ट्रीज लिमिटेड (डीबीएसआईएल) ने आज "डालमिया उत्सव" ब्रांड नाम के तहत अपने शुद्ध, स्वस्थ और बिना मिलावट वाले शहद को लॉन्च करने की घोषणा की। डालमिया उत्सव शहद तीन एसकेयू- 1 किलो, 500 ग्राम और 250 ग्राम में उपलब्ध होगा। इस साल मार्च में इसी ब्रांड नाम के तहत पैकेज्ड चीनी लॉन्च करने के बाद यह कंपनी की दूसरी खुदरा पेशकश है।

प्रारंभिक चरण में, कंपनी दिल्ली/एनसीआर में डालमिया उत्सव शहद लॉन्च करने की योजना बना रही है, इसके बाद उत्तर भारत के साथ-साथ पूर्वी क्षेत्र के अन्य राज्यों में भी बाजार में उतारेगी। डीबीएसआईएल ने उपभोक्ताओं को अपना शहद बेचने के लिए अमेजॉन, बिग बॉस्केट और फ्लिपकार्ट जैसे शीर्ष ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म और प्रमुख ऑफलाइन स्टोर्स के साथ साझेदारी की है।

लॉन्च की घोषणा करते हुए दीपक सिंघल, सीईओ, कंज्यूमर बिजनेस, डीबीएसआईएल ने कहा, ''हमारा ब्रांड 'डालमिया उत्सव' शुद्धता के उत्सव को दर्शाता है। हमने अब इसे को शहद तक बढ़ा दिया है और प्रतिस्पर्धी मूल्य बिंदुओं पर शुद्ध शहद की पेशकश करने का वादा किया है।

लॉन्च की घोषणा करते हुए दीपक सिंघल, सीईओ, कंज्यूमर बिजनेस, डीबीएसआईएल ने कहा, ''हमारा ब्रांड 'डालमिया उत्सव' शुद्धता के उत्सव को दर्शाता है। हमने अब इसे को शहद तक बढ़ा दिया है और प्रतिस्पर्धी मूल्य बिंदुओं पर शुद्ध शहद की पेशकश करने का वादा किया है।

डालमिया उत्सव के तहत उत्पादों का लॉन्च बी2बी से बी2सी सेगमेंट में हमारे रणनीतिक बदलाव को भी दर्शाता है, जहां हम अंतिम उपभोक्ताओं के लिए अपने पोर्टफोलियो को मजबूत कर रहे हैं।” गुणवत्ता बेंचमार्क एनएमआर परीक्षण का पालन करके निर्मित, डालमिया उत्सव शहद हाथों से बिना छुए बनाया गया है और इसमें कोई अतिरिक्त चीनी नहीं होती है।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और व्यापार ख़बरें
एलआईसी ने पेश की जीवन उत्सव योजना वोल्वो ने चंडीगढ़ में अपनी बोर्न-इलेक्ट्रिक कार सी40 रिचार्ज को प्रदर्शित किया बेहतर तकनीक और प्रदर्शन के साथ ऑल न्यू हुंडई वेरना लांच टाटा मोटर्स ने चंडीगढ़ में रेड डार्क रेंज के साथ पेश किया बीएस6 फेज़ 2 पोर्टफोलियो ग्लोबल लीडर इन ऑफिस सॉल्यूशंस रीजस, अब जीरकपुर में लांच हीरो रियल्टी पंजाब-हिमाचल में विस्तार करेगी अपनी हरित परियोजनाओं का वोल्वो कार ने पर्यावरण अनुकूल फुल इलेक्ट्रिक एसयूवी XC-40 रिचार्ज की चंडीगढ़ में डिलीवरी की शुरू परफेक्ट डायमंड्स का चंडीगढ़ में विस्तार, नए शोरूम का अनावरण शीघ्र पंचकुला में ओमेगा सेकी मोबिलिटी ने खोली नई अत्याधुनिक एकेएस इंटरनेशनल डीलरशिप मिशेलिन स्टार शेफ विकास खन्ना ने किया बर्गनर का नया पूरा अनप्रेशर कुकर श्रृंखला का शुभारंभ